Featured post

जाने कटनी जिले के बारे में (Know about - Katni)

कटनी, जिसे मुड़वारा के रूप में भी जाना जाता है, मध्य प्रदेश, भारत में कटनी नदी के तट पर स्थित एक शहर है। कटनी जिले का प्रशासनिक मुख्यालय है। ...

Search This Blog

Wednesday 22 April 2020

जिले में बिना मास्क के घर से निकलने वालों पर नकेल कसेगी पुलिस

कटनी- जिले में बिना मास्क के घर से निकलने वालों पर नकेल कसेगी पुलिस।
 दो दर्जन लोंगो को जारी किया नोटिस।
तीन दिन में किया गया जवाब तलब।

धारा 188 के तहत की जावेगी कार्रवाई।
एंकर : कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मध्यप्रदेश में लोंगो को मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है । ताकि लोग स्वयं सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखने में मददगार साबित हो । बावजूद इसके कुछ लोग उक्त आदेश की अवहेलना करते नजर आ रहे हैं । कटनी में मास्क लगाए बिना घर से बाहर निकलने वालों को के विरुद्ध पुलिस सख्त कदम उठाने जा रही है । लॉक डाउन में मास्क लगाएं बगैर सड़क पर दिखाई दे रहे लोगों को सबक सिखाने चिन्हित किया जा रहा है । कटनी के तीन थानों में पुलिस ऐसे ही करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ नोटिस जारी कर उनसे जवाब तलब कर रही हैं । तीन दिन में नोटिस का उचित जवाब ना मिलने पर इनके विरुद्ध धारा 188 के तहत कार्रवाई की जावेंगी ।

transcript : पुरे शहर में हमारे फिक्स पॉइंट लगे हैं मोबाईल पार्टिया लगी हुई है और उनको ये निर्देशित किया गया है कि कोई बिना मास्क के घूम रहा है उनको हम नोटिस दे रहे हैं जवाब से संतुष्ट नहीं तो उनके खिलाफ हम करवाई करेंगे।
बाइट : एस के शुक्ला ( नगर पुलिस अधीक्षक ,कटनी
Source लाइव इंडिया

No comments:

Post a Comment