Featured post

जाने कटनी जिले के बारे में (Know about - Katni)

कटनी, जिसे मुड़वारा के रूप में भी जाना जाता है, मध्य प्रदेश, भारत में कटनी नदी के तट पर स्थित एक शहर है। कटनी जिले का प्रशासनिक मुख्यालय है। ...

Search This Blog

Wednesday 10 May 2023

प्रतियोगिता विजयी प्रतिभागियों को कलेक्टर अवि प्रसाद ने किया पुरस्कृत


कटनी के गौरवमयी इतिहास और विशेषताओं से समूचे देश को परिचित कराने के उद्देश्य से कलेक्टर कटनी की विशेष पहल पर जिला प्रशासन द्वारा जिला रेडक्रॉस सोसायटी और इनटेक चौप्टर कटनी के सहयोग से प्रारंभ की गई है। कलेक्टर अवि प्रसाद द्वारा मंगलवार को कटनी को जाने ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता के पहले दिवस के विजयी रश्मि पंडवा तिलक कालेज रोड ने प्रथम, सारिका गुप्ता सिद्ध बाबा कॉलोनी संतनगर ने द्वितीय, अक्षरा सिंह राना बजरंग कॉलोनी ने तृतीय और रिचा नामदेव वैदिक सिटी ने चतुर्थ स्थान को क्रमश राशि रूपये 1000, 500, 300 और 200 रुपए प्रदान किया जाकर पुरस्कृत किया गया।
विजयी प्रतिभागियों द्वारा कलेक्टर श्री अवि प्रसाद द्वारा नवाचार किया जाकर प्रारंभ की गई कटनी को जाने ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता की सराहना की जाकर क्विज के माध्यम से कटनी जिले की विरासत के अतीत एवं वर्तमान की जानकारी के साथ ही आसपास की औधोगिक, धार्मिक, राजनैतिक एवं अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां मिलनें की बात कही गई।









+3




All reactions:101101

No comments:

Post a Comment